logo

सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM देवगौड़ा के पोते और JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना, जर्मनी फरार होने की खबर 

REVANNA.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हसन लोकसभा सीट से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना कथित सेक्स स्कैंडल में घिरते नजर आ रहे हैं। खबर है कि आरोप के बाद रेवन्ना देश छोड़कर जर्मनी चले गये हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। आरोप है कि इन वीडियो में रेवन्ना महिलाओं के साथ हैं। बता दें कि रेवन्ना हसन लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी भी हैं। इस सीट पर दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को चुनाव हो चुका है। वहीं, रेवन्ना ने मामले में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें उन्होंने वीडियो में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष ने सीएम  सिद्धारमैया से एसआईटी जांच करवाने की मांग की थी। सीएम ने इसके बाद मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन का आदेश दिया है। सीएम ने इस बाबत सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है, "प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में सरकार ने एक एसआईटी बनाने का फैसला किया है। हसन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है।" 

महिला आयोग ने की शिकायत 

दूसरी ओऱ कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने जानकारी दी है कि महिला आयोग ने इस संबंध में सीएम के साथ गृह मंत्री को भी पत्र लिखा है। कहा महिला आयोग ने रेवन्ना के लिए फांसी की सजा की मांग की है। इस बीच कांग्रेस जेडीएस पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस की महिला यूनिट ने सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ राज्य में कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया है। रेवन्ना की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। इस मामले में बीजेपी ने दूरी बना ली है। बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी जेडीएस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Sex ScandalPrajwal RevannaJDSBJP